Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चुनाव के नामांकन के लिए बंद हुई सड़क तो दिनभर जाम से हलकान हुए छपरावासी

Chhapra:  विधानसभा चुनाव के नॉमिनेशन प्रक्रिया के पहले दिन छपरा शहर पूरी तरह से जाम हो गया. छपरा में नॉमिनेशन प्रक्रिया को देखते हुए विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन ने नगरपालिका चौक से लेकर थाना चौक तक के रोड को ब्लॉक कर के रखा है. जिसके कारण शहर की कई अन्य सड़कें पूरी तरह से जाम हो गई. इसके साथ ही मुहल्लों की गलियाँ भी जाम हो गयी. थाना चौक से नगरपालिका चौक तक वाहनों की आवाजाही को पूरी तरह से 11:00 से 3:00 तक रोक लगा दी जा रही ह., जिसके कारण शहर की में जाम लग जा रहा है. यहीं नहीं वैकल्पिक मार्ग जाम होने से शहर की कई गलियों में भी वाहनों का जाम लग रहा है. जिससे लोगों को परेशानी हो रही है.

नगरपालिका चौक से थाना चौक ब्लॉक होने के कारण लोगों के पास कोई बेहतर वैकल्पिक मार्ग नहीं मिल रहा है. नगरपालिका चौक से पश्चिम डबल डेकर पुल निर्माण के कारण चार पहिया वाहन उधर से नहीं जा सकते  हैं. इस वजह से शहर के मुख्य बाज़ारों में भी जाम लग जाए रहा है.

जिला प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार जब तक नॉमिनेशन प्रक्रिया चलेगी तब सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नगर पालिका शहर में रास्ते को ब्लॉक कर दिया जाए. हालांकि लोगों के पास वैकल्पिक मार्ग काफी कम है जिस वजह से जाम लग जा रहा है. इस कारन लोग दिनभर हलकान रहें. नामांकन की प्रकिया 16 अक्तूबर तक चलेगी लोगों को एक हफ्ते तक परेशानी झेलनी पद सकती है.   

Exit mobile version