Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राबड़ी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार के चिराग पासवान ने छुए पैर

राबड़ी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार के चिराग पासवान ने छुए पैर

Patna: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इफ्तार पार्टी के मौके पर तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, चिराग पासवान, पप्पू यादव सहित बिहार की राजनीति के कई दिग्गज मौजूद थे.

इफ्तार पार्टी में अलग ही रंग दिख रहा था. इस दौरान लोजपा रामविलास के सुप्रीमो व जमुई सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पैर छुआ और आशीर्वाद लिया.

मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग ने कहा कि वे पहले भी राजद के इफ्तार पार्टी में शामिल हो चुके हैं यह कोई पहली बार नहीं है.

बीते दिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बीजेपी को छोड़ सभी दलों के नेता शामिल हुए थे. वही शनिवार को जेडीयू ने हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया और रविवार को आरजेडी ने राबड़ी आवास में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जिसमें सैकड़ों रोजेदार शामिल हुए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी पैदल मार्च कर 7 सर्कुलर रोड से निकलकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और इफ्तार पार्टी में शामिल हुए.

इस मौके पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव, मंत्री बिजेन्द्र यादव, विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर, चिराग पासवान सहित कई नेता इफ्तार में शामिल हुए.

Exit mobile version