Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गुजरात में बिहारियों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ राजद ने मोदी-नितीश का पुतला जलाया

Chhapra: गुजरात राज्य से बिहारियों को भगाये जाने एवं एक बिहारी की निर्मम हत्या किये जाने के खिलाफ राजद के जिला अध्यक्ष जिलानी मोबिन के नेतृत्व शहर के नगरपालिका चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नितीश कुमार का पुतला दहन किया गया.

पुतला दहन में युवा राजद अध्यक्ष किशोर कुमार महतो के नेतृत्व मे काफी संख्या में युवा साथी केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार के खिलाफ नारा लगाते हुए शामिल हुए.

पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मढौरा विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने कहा कि गुजरात में भाजपा के साजिश के तहत बिहारियों को मारपीट एवं हत्या कर भगाया जा रहा है. देश के प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं. देश में कहीं भी अमन चैन नही है.

जहां भी भाजपा और सहयोगी की सरकार है अमन चैन गायब है सभी लोग त्रस्त हैं. बिहार के मुखिया नितीश कुमार सत्ता के लोभ में फंसे है बिहारियों पर हो रहे अत्यचार पर एक शब्द नही बोल रहे है.

अगर आज हमारे नेता लालू प्रसाद बाहर होते तो भाजपा के लोग और दंगा कराने वाले उनके एक आवाज से दुबक जाते.

जिला अध्यक्ष जिलानी मोबिन ने युवा साथियों से अपील किया की 21 अक्टूबर को छपरा में तेजश्वी यादव के कार्यक्रम में अधिक संख्या में आकर बिहारियों की आवाज बुलंद करें.

पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से गुड्डू यादव युवा महासचिव बिहार श्याम जी प्रसाद, लछमण राम, अरूण दास, चंदन कुमार, प्रवीण कुमार, सहित सैकडों की संख्या में युवा राजद के साथी मौजुद थे.

Exit mobile version