Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शिव महल के समीप गल्ला दुकान से चावल की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

शिव महल के समीप गल्ला दुकान से चावल की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के शिव महल व्यवसाई मंडी में बुधवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की वारदात का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो चुका है.A valid URL was not provided.

घटना को लेकर राहुल राज ट्रेडर्स के दुकानदार अशोक कुमार ने बताया कि गुरुवार को सुबह जब वह अपने दुकान पर पहुंचे. उन्होंने दुकान का ताला टूटा हुआ पाया. अंदर घुसने के बाद रखे हुए चावल की बोरियां गायब थी. जिसके बाद उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी को देखा सीसीटीवी फुटेज में रात्रि करीब 2:30 बजे दुकान के अंदर से दो चोरों द्वारा ठेला पर चावल की बोरियां लादने का वीडियो सामने आया है. चोरों ने दो बार दुकान से चावल की बोरियां चोरी की है.

दुकानदार ने बताया कि चोरों ने दुकान में रखे बाबा चावल की 20 से 25 बोरियों की चोरी की है. वही इस दुकान के बगल में स्थित एक अन्य दुकान का ताला भी टूटा था, लेकिन उस दुकान से चोरी की घटना सामने नहीं आई है.

बताते चलें कि शहर में इन दिनों चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. चोर शांत एवं एकांत में बने दुकानदारों को अपना निशाना बना कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

व्यवसाई मंडी में ताला तोड़कर राशन दुकान से हुई इस चोरी के बाद दुकानदार चिंतित है. उन्हे अपने व्यवसाय को लेकर चिंता सता रही है.

दुकानदारों का कहना है कि पुलिस प्रशासन वैसे स्थानों पर भी रात्रि गश्ती करें. जहां व्यवसायिक मंडी एकांत स्थानों पर बनी है. मुख्य मार्गों के साथ-साथ गली गलियारों में भी रात्रि गश्ती होने से इस तरह की घटनाओं पर लगाम लग सकती है.

Exit mobile version