Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आम आदमी पार्टी के किसी भी पदाधिकारी का इस्तीफा मंजूर नही: उमेश्वर सिंह मुनि

Chhapra: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष उमेश्वर सिंह मुनि ने कहा कि खुशी कि बात हैं कि बिहार मे आम आदमी पार्टी का संगठन के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव लोकतंत्र के माध्यम राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कराकर दिल्ली में 21/09/2018 को अपने कार्यालय में सभी जिलाध्यक्षों से राय लेकर शत्रुघ्न शाहू की नाम की घोषणा की. इसमे शत्रुघ्न शाहू को राज्य समिति बनाने के लिए स्वतंत्र अधिकार दिया गया.

उन्हीने कहा कि आम आदमी पार्टी पुरे देश में आंदोलन कि रुप रेखा तैयार करने में जुटी हुई हैं. आज पुरे देश में व्यवस्था परिवर्तन के साथ राजनैतिक परिवर्तनकि अनिवार्यता हैं. जो अरविंद केजरीवाल कि सोच है.
जिसमें बिहार के साथ सारण जिला कि अहम भूमिका होगी. ऐसे मे सारण जिला के आम आदमी पार्टी के जिला सचिव रंजीत सिंह का त्यागपत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा.

सारण जिला आम आदमी पार्टी के जिला सचिव रंजीत कुमार सिंह सोशल मिडिया हो या पार्टी कि विस्तार उनका सर्वोपरि स्थान हैं. वो युवा तुर्क के रुप में उभरे है.

जिला अध्यक्ष उमेश्वर सिंह मुनि ने कहा कि आम आदमी पार्टी का निर्माण पद प्रतिष्ठा के लिए नहीं हुआ हैं. बल्कि पुरे देश में राजनैतिक एवं व्यवस्था परिवर्तन के लिए हुआ हैं. अतः किसी भी जिला के पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य का त्यागपत्र स्वीकार नहीं होगा. सभी आम आदमी पार्टी के कार्यकारिणी सदस्यो से निवेदन यह हैं सोशल मिडिया या प्रिंट मिडिया में किसी की शिकायत ना करें. बल्कि जिला कार्यकारिणी कि बैठक या प्रदेश कार्यकारिणी कि बैठक में शिकायत दर्ज करावे.

Exit mobile version