Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विश्वविद्यालय परिसर को बालू लदे ट्रकों से मुक्त कराने के लिए कुलसचिव ने जिला प्रशासन को लिखा पत्र

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय परिसर में मुख्य मार्ग पर खड़े बालू लदे वाहनों को हटवाने के लिए कुलसचिव डॉ रवि प्रकाश बबलू ने जिला प्रशासन को पत्र लिखा है.

कुलसचिव ने जिला पदाधिकारी को पत्र भेजकर विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य पथ पर बालू वाले ट्रकों से अवरुद्ध मार्ग को मुक्त कराने का आग्रह किया है. कुलसचिव ने पत्र में कहा है कि स्थानीय मुफ्फसिल थाना पुलिस द्वारा बालू लदे विभिन्न प्रकार के वाहनों को जब्त कर विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य मार्ग पर लगा दिया गया है. जिसे कारण मुख्य मार्ग जर्जर एवं संकीर्ण हो गया है.  इसके साथ ही विश्वविद्यालय परिसर में आने वाले विद्यार्थियों, शिक्षकेतर कर्मियों एवं शिक्षकों के वाहनों का आवागमन अवरुद्ध हो गया है.यही नहीं विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों विभागाध्यक्ष को वाहन से आने जाने में कठिनाई हो रही है. फलस्वरूप विश्वविद्यालय के कार्यालय कार्य एवं शैक्षणिक कार्य सही ढंग से नहीं हो पा रहे हैं तथा प्रभावित भी हो रहे है.

वही वाहनों के चालकों संचालकों द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में अश्लील गाना बजाने के कारण परिसर की गरिमा धूमिल हो रही है. उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर के मुख्य मार्ग पर बालू से लदे ट्रक विभिन्न प्रकार के वाहनों को दूसरे जगह विस्थापित करा कर शैक्षणिक संस्थान को प्रदूषण मुक्त एवं गरिमा में बनाने में प्रशासन से सहयोग मांगा है.

 

आपको बता दें कि लगभग दो महीने से जब्त वाहनों को परिसर की मुख्य सड़क पर खड़ा किया जा रहा है. आपके छपरा टुडे डॉट कॉम ने भी इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था.    

Exit mobile version