Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रतनपुरा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक की मौत, आक्रोशित भीड़ ने जलाया घर का सामान

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा मुहल्ले में दो पक्षों के बीच मार पीट में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मौत की घटना के बाद आक्रोशित भीड़ आगजनी की. घटना सूचना मिलते ही मौके पर भगवान बाजार थाना की पुलिस पहुंची.

घटना स्थल पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी चेतनारायण राय, नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह , रिविलगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. स्थिति को सामान्य किया. फिलहाल तनाव पूर्ण माहौल को देकगते हुए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी कैंप कर रहे हैं.

इस मामले में पुलिस ने भगवान राय के पुत्र मनोज राय तथा जयप्रकाश राय को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. लेकिन सोमवार की रात करीब आठ बजे आक्रोशित भीड़ ने भगवान राय के घर से सब सामान बाहर निकाल कर आग लगा दिया. पुलिस ने आस पास के लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि छोटे लाल राय तथा भगवान राय के परिजनों के बीच आपसी विवाद के कारण मारपीट की घटना में छोटे लाल राय की मौत सोमवार को हो गयी. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और पोस्टमार्टम कराकर शाम में छोटे लाल राय का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया था.

Exit mobile version