Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

संविधान बचाव न्याय यात्रा नहीं बल्कि परिवार बचाव यात्रा पर निकले है तेजस्वी: राजीव रंजन

Chhapra: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने छपरा में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव की संविधान बचाओ यात्रा उनकी और उनके परिवार के द्वारा अवैध तरीके से अर्जित अकूत संपत्ति बचाने एवं उसकी वजह से उनके विरुद्ध दर्ज आर्थिक अपराध के मामलों से स्वयं के बचाव की यात्रा है.

उन्होंने कहा कि संविधान बचाने की बात कर रहे तेजस्वी यादव को राज्य की जनता को यह बताना होगा कि उनके पिता लालू प्रसाद सजायाफ्ता होने की वजह से चुनाव नहीं लड़ सकते. लेकिन यह कैसी विडंबना है बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के सिंबल पर उनके हस्ताक्षर होंगे.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पूरे परिवार को फंसाने का आरोप राज्य और केंद्र सरकार पर लगाने के बजाय अपने गिरेबान में झांके पता चलेगा कि किस तरह गरीबों की उम्मीदों से खिलवाड़ करके यह संपदा बटोरी है.

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के बड़े नेता में शहाबुद्दीन जैसे नाम शुमार हो उस पार्टी के नेता को कानून एवं व्यवस्था की आलोचना का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. वह महिला उत्पीड़न के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले तेजस्वी यादव को यह जरूर स्पष्ट करना होगा कि राजबल्लभ यादव राजद में अभी तक कैसे हैं. आज राजद और अन्य विपक्षी दलों द्वारा बिहार की छवि बड़ी करने के उद्देश्य से जानबूझकर कानून व्यवस्था से संबंधित खबरें फैलाई जा रही है. ताकि बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यूएसपी लॉ एंड आर्डर पर सवालिया निशान खड़े किए जा सके.

उन्होंने कहा कि आगामी 25 अक्टूबर को सीवान में प्रमंडलीय स्तरीय दलित महादलित कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा.

Exit mobile version