Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजीव प्रताप रूडी की जीत पक्की: राहुल राज

Chhapra: छपरा के ब्रह्मपुर स्थित उत्सव विवाह भवन में रविवार को डा.ओपी गुप्ता की अध्यक्षता में वैश्य समाज की बैठक हुई. जिसमें सारण लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के पक्ष में समर्थन का निर्णय लिया गया.
बैठक में उपस्थित रिविलगंज प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने कहा कि वैश्य समाज हमेशा से देश हितकारियों एवं जनहितकारियों का साथ रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो देश के सावा सौ करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हुए सबका साथ सबका विकास चाहती है.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच वर्षों के कार्यकाल में देश लगातार ऊंचाइयों की ओर अग्रसर है. पीएम की नितियों एवं कुशल कार्यशैली के बदौलत देश के हर क्षेत्र में नया कृतिमान स्थापीत हुआ है. उन्होंने कहा कि राजीव प्रताप रूडी की जीत तो पक्की है. लेकिन जीत लाखों वोटों के अंतर से हो इसके लिए हम सब को मिलकर पुरजोर कोशिश करनी है. 
इस मौके पर मुरली प्रसाद, अमित कुमार गुप्ता, हरेंद्र कुमार, संतोष कुमार गुप्ता ,भोला प्रसाद, डॉ मुकेश कुमार गुप्ता, वार्ड सदस्य रोहित कुमार सिंह, कृष्णा शर्मा, परमेश्वर जी , शैलेन्द्र कुमार आदि उपस्थित थे.
Exit mobile version