Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजेंद्र स्टेडियम में रावण वध संध्या 5 बजे

राजेंद्र स्टेडियम में रावण वध संध्या 5 बजे

Chhapra: दशहरा के उपलक्ष पर स्थानीय राजेंद्र स्टेडियम में विजयदशमी समारोह समिति द्वारा रावण वध का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसमें 50 फीट के रावण और मेघनाथ का पुतला दहन किया जाएगा.

रावण वध को लेकर श्रीराम शोभायात्रा साहेबगंज, कटहरी बाग, मोना चौक, नगरपालिका चौक, थाना चौक होते हुए राजेंद्र स्टेडियम पहुंचेगी.

गाजे बाजे के साथ निकली इस शोभायात्रा में सैकड़ों लोग शामिल होते है. शोभायात्रा में श्रीराम, लक्ष्मण और भक्त हनुमान शामिल होते है.

राजेंद्र स्टेडियम में संध्या 5:00 बजे रावण वध किया जाएगा. राजेंद्र स्टेडियम में हो रहे इस कार्यक्रम में लोगों को आकर्षक आतिशबाजी या देखने को मिलेंगी. रावण वध को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्था है.

स्टेडियम से लेकर शोभा यात्रा प्रारंभ होने के स्थान तक पुलिस बलों की तैनाती के साथ साथ दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति भी की गई है.

राजेंद्र स्टेडियम में इस रावण वध को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद होते हैं. 2 वर्ष बाद एक बार फिर पूरे जोश और उत्साह के साथ इस रावण वध का आयोजन किया जा रहा है.

आयोजकों के द्वारा अनुमान लगाया गया है कि इस बार भी पूर्व की तरह है लोगों की अत्यधिक भीड़ स्टेडियम में जुटने वाली है. जिसके लिए सुरक्षा व्यवस्था विधि व्यवस्था एवं यातायात को लेकर प्रशासन से आग्रह किया गया है.

Exit mobile version