Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजेंद्र महाविद्यालय में छात्रों के विदाई समारोह का आयोजन

राजेंद्र महाविद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन

Chhapra: राजेन्द्र महाविद्यालय मे चतुर्थ सेमेस्टर 2018-20 & 2019-21 का विदाई समारोह का आयोजन किया गया. आगत अतिथियों का स्वागत स्नेहा कुमारी, गजेंद्र कुमार ने किया.

इस कार्यक्रम मे राजेन्द्र महाविद्यालय के प्राचार्य डा.सुशील कुमार श्रीवास्तव ने छात्रों का उज्जवल भविष्य की कामना कि और छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सफलता के मार्ग पर निरंतर आगे बढ़ने और ऊंचाइयों तक पहुंचने की प्रेरणा दी.

उन्होंने कहा कि जिंदगी में सफल होने के लिए सपने बड़े होने चाहिए और उसे पूरा करने के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति से प्रयास भी किया जाना चाहिए. इसके बाद राजनीति शास्त्र के विभागाध्यक्षा डॉ पूनम ने कहा कि शिक्षा की सार्थकता तभी है जब आप मानवीय मूल्यों के साथ संपूर्ण जीवन को जीते हैं और समाज एवं राष्ट्र की उन्नति में अपना योगदान देते हैं. सीनियर्स छात्रों ने जूनियर से अपनी खट्टी मीठी यादें भी साझा की.

विदाई समारोह के कोई जूनियर और सीनियर एक दूसरे से गले मिलकर भावुक भी हुए और आगे भी मिलते रहने का वादा किया. इस अवसर पर राजनीति विज्ञान के डॉ अलोक वर्मा, डॉ कन्हैया प्रसाद, डॉ गौरव कुमार, डॉ महफुज आलम, डॉ इकबाल ने सभी छात्रों का अभिवादन किया और उज्जवल भविष्य की कामना की. इसी बीच छात्र-छात्राओं ने भी अपने विचारों को रखा.

इस कार्यक्रम उपस्थित महिमा कुमारी, प्रतिभा मिश्रा, अनुराधा वर्मा, पुजा कुमारी, चंदन कुमार, अंजली कुमारी एवं अन्य छात्र-छात्राएं भी उपस्थित थे.

Exit mobile version