Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रदर्शन के दौरान घंटो नगरपालिका चौक पर बैठें रहे रसोईया

Chhapra: सरकारी विद्यालयों में कार्यरत रसोईया द्वारा सोमवार को जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया गया. जिला रसोईया संघ द्वारा आयोजित इस प्रदर्शन में जिले के विभिन्न प्रखंडों से आए हुए हजारों महिला-पुरुष रसोईया शामिल हुए. 1000 में दम नहीं और 10,000 से कम नहीं की मांग को लेकर उन्होंने नगरपालिका चौक पर घंटो यातायात को बाधित रखा.

इस दौरान रसोईया का कहना था कि सरकार रसोईया की परेशानियों पर ध्यान दें. उनके वेतन में वृद्धि करने के साथ ही उनके लिए नियम कानून भी बनाया जाए. प्रदर्शन के दौरान रसोईया नगरपालिका चौकी स्थित बीच सड़क पर बैठ गए. जिसके कारण घंटो यातायात बाधित रहा काफी प्रयास के बावजूद भी रसोईया सड़क से नहीं उठ रहे थे.

हालांकि इसी बीच जिलाधिकारी द्वारा रसोईया संघ से वार्ता की सूचना को लेकर नगर थाना अध्यक्ष विजय कुमार पहुंचे और उन्होंने रसोईया को सड़क के किनारे बैठने से मना किया. अपनी मांगों को लेकर पांच सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से वार्ता की.

रसोईया के इस प्रदर्शन से कुछ देर के लिए शहर मानो रुक सा गया था. बावजूद इसके कोई भी रसोईया अपनी जगह से नहीं हिल रहा था. नगर थाना की पुलिस इस दौरान यातायात को व्यवस्थित करने में जुटी थी.

Exit mobile version