Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटा प्रशासन

छपरा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के छपरा आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा है. जिलाधिकारी दीपक आनंद ने आगामी 11 मई को नीतीश कुमार के एक दिवसीय दौरे को लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारीयों को अलर्ट कर दिया है वहीं पुलिस कप्तान पंकज कुमार राज के नेतृत्व में जिले में सुरक्षा-व्यवस्था की मॉनिटरिंग की जा रही है.

राजेन्द्र स्टेडियम में आयोजित होगा मुख्य कार्यक्रम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगामी 11 मई को शहर के राजेन्द्र स्टेडियम में विभागीय कार्यक्रम को संबोधित करेंगे जिसमे जीविका के सदस्यों के माध्यम से शराबबंदी अभियान के व्यापक जागरूकता से सम्बंधित विषय पर विशेष उद्बोधन भी होगा. इस बाबत राजेन्द्र स्टेडियम में कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी चल रही है. स्टेडियम में एक भव्य पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है वही सभा-स्थल पर एक विशाल मंच को भी बनाने की तैयारी चल रही है.

भव्य पंडाल के निर्माण में जुटे कारीगर

स्टेडियम में लगा अस्थाई नल एवं पानी टंकी

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने वाले लोगों को पीने के पानी की कोई समस्या ना हो इसके लिए स्टेडियम में अस्थाई टंकी की व्यवस्था की गई है साथ ही पानी का टैप भी लगाया गया है. पीएचइडी विभाग के सहायक अभियंता सुरेश मिश्रा ने बताया कि स्टेडियम में इस अस्थाई व्यवस्था के साथ-साथ 2 अतिरिक्त स्थाई हैण्डपम्प भी लगाये गए हैं.

राजेन्द्र स्टेडियम में पानी के लिए लगाये गए अस्थायी नल

 

सडकों की मरम्मती भी जोर-शोर से

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शहर के शहरी इलाकों में सड़कों के छोटे-छोटे गड्ढ़ों को भरने का काम भी जोर-शोरे से चल रहा है वहीँ साफ़-सफाई व्यवस्था पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम छपरा में ही कर सकते है और अगले दिन वाराणसी के लिए रवाना होंगे.

वीडियो देखे

Exit mobile version