Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दो ट्रकों में डिटर्जेंट पाउडर के नीचे रखे 864 पेटी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

Chhapra/Majhi: दो ट्रकों में डिटर्जेंट पाउडर के बैग के नीचे छिपा कर ले जाये जा रहे 864 पेटी शराब को पुलिस ने जब्त किया है. पुलिस ने मांझी थाना क्षेत्र में उत्तरप्रदेश से आने वाले वाहनों के लिए बनाए गए चेक पोस्ट पर जांच के क्रम में दो ट्रकों को पकड़ा.

 

एसपी हरकिशोर राय ने मांझी थाना में मीडिया से बातचीत में बताया कि शराब की खेप की धड़पकड़ के लिए उत्तरप्रदेश बॉर्डर चेक पोस्ट पर औचक जांच के क्रम शराब की खेप को बरामद किया गया है. बरामद शराब दो ट्रकों में 864 पेटियों में डिटर्जेंट पाउडर के बैग के नीचे छिपा कर रखे गए थे. शराब कुल 78 सौ लीटर है. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ में यह पता चला है कि शराब को आसपास के इलाकों के आलावे मुजफ्फरपुर ले जाकर खपाने की योजना थी जिसे पुलिस की सक्रियता से जब्त कर लिया गया है.

आपको बता दें कि सूबे में शराब बंदी के बाद से ही इस व्यवसाय में जुटे लोग शराब की तस्करी के लिए रोज नई तकनीक ईजाद कर रहे है. कभी साइकिल के रिंग के बीच रकेह कर शराब लायी जा रही है कभी आलू प्याज और अब डिटर्जेंट पाउडर के बैग के नीचे रख कर. पुलिस के दबिश के बाद भी कारोबारी इस व्यवसाय से तौबा नही कर रहे है.

Exit mobile version