Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में लगभग एक घण्टे रहेंगे PM मोदी, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

Chhapra:  बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 नवम्बर को छपरा के हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम 1 नवंबर को छपरा विधानसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी डॉ सीएन गुप्ता समेत 10 विधानसभा के NDA प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं.

पीएम  मोदी के जनसभा को लेकर तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही हैं. आला अधिकारी लगातार रैली स्थल का दौरा कर रहे हैं और सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं. सारण एसपी, डीएम और तमाम आला अधिकारी हवाई अड्डा का जायजा लिया और सुरक्षा के सभी मानकों को पूरा करने के लिए अधिकारियों को कई निर्देश दिए.

प्रधानमंत्री का सुरक्षा घेरा एसपीजी के हाथों रहेगा. सुरक्षा दृष्टिकोण से तमाम आला  अधिकारी हवाई अड्डे का लगातार दौरा कर रहे हैं.  रैली को लेकर एनडीए के प्रदेश के नेताओं और कार्यकर्ताओं भी पूरी तरह से तैयारी में जुट गए हैं. रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी तरह से कोशिश की जा रही.

रैली स्थल पर जाने के लिए आम लोगों के लिए तीन तरफ से रास्तों का प्रबंध किया गया हैं. एक भिखारी चौक ब्लॉक के बगल से एवं दूसरा तेलपा टेंपो स्टैंड के बगल से किया गया है.  कल तक सारी तैयारियां पूर्ण हो जाएंगी. इसका एक बार विधिवत ट्रायल भी किया जाएगा.

Exit mobile version