Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

न्यू ए० एन० डी० हाई स्कूल, में ‘फिजिक्स वाला’ विद्यापीठ का हुआ शुभारंभ

Chhapra: आचार्य नरेंद्र देव पब्लिक स्कूल के द्वारा आयोजित न्यू ए० एन० डी० हाई स्कूल, (भिखारी चौक, छपरा) के प्रांगण में ‘फिजिक्स वाला’ (PW) का भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया।  जिसमें उद्घटानकर्ता इरफ़ान राशिद क्षेत्रीय प्रबंधक (PW), मुख्य अतिथि रामदयाल शर्मा ने फीता काट कर शुभारंभ किया। 

इस अवसर पर श्री शर्मा ने सभी बच्चों को उनके भविष्य निर्माण की शुभकामना दी और कहा कि जो छात्र मेहनत और लगन से आगे बढ़ते हैं उन्हें एक दिन सफलता जरूर प्राप्त होती है। प्रो० डॉ० दिवांशु कुमार के द्वारा बच्चों को यह बताया गया की सारण जिला में जो छात्र जेईई और नीट की तैयारी नहीं कर पाते थे, वो छात्र भी अब सफलता प्राप्त कर सकते हैं। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि मेयर राखी गुप्ता के द्वारा छात्र एवं छात्राओं को शुभकामना दी गयी। उन्होंने छात्र एवं छात्राओं के मनोबल और हौंसला को यूँ ही बनाये रखने की सीख दी।

एसओएफ साइंस ओलंपियाड 2022-23 में संतोष कुमार, नंदिनी कुमारी और अंजलि कुमारी ने बिहार राज्य स्तर पर शीर्ष 10 रैंक हासिल करके मेडल ऑफ डिस्टिंक्शन हासिल किया था। SOF गणित ओलंपियाड 2022-23 में, विशिष्ट पदक कृष कुमार सिंह और लक्ष्मी कुमारी ने अर्जित किए। पुरस्कार समारोह के दौरान, विशिष्ट अतिथियों, एवं सत्यनाराण शर्मा, चंद्रभूषण सिंह ने बिहार राज्य स्तर के आचार्य नरेंद्र देव पब्लिक स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की।

पुरस्कार समारोह में दसवीं कक्षा (2023) के छात्रों में आकाश कुमार गोस्वामी, अंकु कुमार, नारायण कुमार, प्रिंस कुमार गुप्ता, आर्यन कुमार चौरसिया, कृति कुमारी, अभिषेक कुमार, प्रीति कुमारी, प्रिंस राज और दिव्यांशु प्रवीर शामिल थे। इन छात्रों ने आने वाले वर्षों में भी कड़ी मेहनत जारी रखने और स्कूल के लिए सम्मान लाने की इच्छा व्यक्त की।

सचिव अनीता सिंह द्वारा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापन करने के बाद समारोह का समापन किया गया।

Exit mobile version