Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पुलवामा आतंकी हमला: छपरा में लोगों ने पाकिस्तानी PM और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का फूंका पुतला, पाकिस्तान का झंडा जलाया

Chhapra: सीआरपीएफ के जवानों पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से देशवासियों में उबाल है. हर कोई सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहा है.

शनिवार को युवाओं का आक्रोश शहर की सड़कों पर दिखा जहां मार्च निकाला कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला फूंका और पाकिस्तान का झंडा जलाया.
युवाओं ने सबसे पहले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के पुतले में चप्पलों की माला पहना कर उसे घुमाया फिर नगरपालिका चौक पर इकट्ठे होकर पुतलों को फूंक दिया. आक्रोशित लोग पाकिस्तान पर हमला करने की मांग कर रहे थे.

छपरा में दुकानदारों ने स्वतः बंद रखी अपनी दुकानें

देश के प्रति अपने समर्पण को दिखाते हुए छपरा के दुकानदारों ने अनोखे अंदाज में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. दुकानदारों ने स्वतः अपनी दुकानों को बंद रखा. इस दौरान दुकानदारों ने कहा कि देश है तो बिज़नेस है. देश के जवान शहीद हुए है हम सब उनके परिवार वालों के साथ खड़े है और चाहते है कि प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार कड़ा फैसला लेते हुए पाकिस्तान पर चढ़ाई करें.

Exit mobile version