Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तीन साल में भाई, भतीजा और भष्टाचार का हुआ खात्मा: नित्यानंद

छपरा: केंद्र सरकार की योजनाओं के घर-घर तक पहुँचाने के लिए ‘मोदी फेस्ट’ और ‘सबका साथ-सबका विश्वास’ सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इसका मकशद है कि केंद्र सरकार द्वारा गरीबों, युवाओं, महिलाओं आदि के हीत में चलाये जा रहे योजना की जानकारी सही से हो सके. उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने छपरा प्रमंडलीय कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित प्रेस वार्ता में कही.

राज्य सरकार का आरोप लगते हुए उन्हीने कहा कि केंद्र से पैसा लेकर राज्य सरकार अपना पट्टी लाकर कार्य कर रही है. केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचना चाहिए पहुँच नही रहा है. इसलिए प्रधानमंत्री ने बैंक में खाता खुलवाकर लोगों तक डायरेक्ट उनके हक़ का पैसा पहुँचाया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में केंद्र सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए सभी योजनाओं पर प्रकाश डाला. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्होंने कि केंद्र सरकार द्वारा प्राप्त 95 लाख करोड़ का हिसाब दें.

छपरा पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने नगर पालिका के मैदान में लगे ‘मोदी फेस्ट’ मेला व प्रदर्शनी और प्रमंडलीय कार्यालय का उद्घाटन किया. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह, पूर्व गरखा विधायक, भाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल, अरुण कुमार सिंह आदि सैकड़ों भाजपा नेता व कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version