Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दिवंगत पत्रकार धर्मेन्द्र कुमार को दी गयी श्रद्धांजलि, 17 को धरना का आयोजन

छपरा: सारण जिला पत्रकार संघ द्वारा आपात बैठक बुलाई गयी. जिसमे सासाराम के दिवंगत पत्रकार धर्मेन्द्र कुमार सिंह की हत्या पर शोक जताते हुए उनकी आत्मा के शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

बैठक में शामिल पत्रकारों ने हत्या की कठोर निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह से पत्रकारों की हत्या की जा रही है वह प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ को कमजोर करने की कोशिश नज़र आ रही है.

बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि दिवंगत पत्रकार को शहीद का दर्जा और उनके परिजनों को 25 लाख का मुवावजा मिले. संवेदनहीन सासाराम के एसपी को तुरंत हटाया जाए. अपराधियों की गिरफ़्तारी शीघ्र हो. पत्रकारों की सुरक्षा की गारंटी सरकार सुनिश्चित की जाये.

बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों ने हत्याकांड के विरोध में सारण जिला पत्रकार संघ द्वारा 17 नवम्बर 2016 को नगर पालिका चौक पर पूर्वाहन 11 बजे महा-धरना दिया जायेगा. मांगों से सम्बंधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को देने का निर्णय लिया गया.

बैठक में अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, सचिव पंकज कुमार, कोषाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार सिंह, संयुक्त सचिव धर्मेन्द्र रस्तोगी, हर्ष नारायण सिंह, छपरा टुडे के संपादक व संघ के संयुक्त सचिव सुरभित दत्त, अमन कुमार सिंह, विकास कुमार, गनपत आर्यन आदि शामिल थे.

Exit mobile version