Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: चिकित्सक की लापरवाही से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Chhapra : भगवान बाजार थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में ईलाज के बाद एक मरीज की मौत हो गई है. इस घटना के बाद आक्रोशित मरीज के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. उधर अस्पताल में ताला लटक चुका है और चिकित्सकों के साथ सभी कर्मचारी में भाग खड़े हुए है. उधर सुचना मिलते ही भगवान बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया.

घटना को लेकर बताया जाता है कि भगवान बाजार भारत मिलाप चौक स्थित डॉ ललित किशोर के निजी अस्पताल में गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव निवासी जितेंद्र सिंह के 20 वर्षीय पुत्र टुन्नू कुमार सिंह के पैर का ऑपरेशन विगत दिनों हुआ था. ऑपरेशन होने के अगले दिन अचानक मरीज़ को बुखार हो गया जिसका इलाज चिकित्सकों द्वारा किया गया.

लेकिन कुछ देर बाद मरीज की ख़राब स्थिति देख उसे पटना रेफर कर दिया गया लेकिन एम्बुलेंस में चढ़ाने के दौरान ही मरीज की मौत हो चुकी थी.

इस घटना को देख डॉ ललित किशोर व स्टाफ क्लिनिक में ताला बंद कर फरार हो गए.

लोगों का कहना है कि डॉ द्वारा इलाज में लापरवाही बरती गई है जिसके कारण मरीज की जान चली गयी. इसके पूर्व भी डॉ की लापरवाही के कारण एक अन्य मरीज की भी मौत इसी अस्पताल में हुई थी जिसके बाद भी परिजनों ने हंगामा किया था.

Exit mobile version