Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नोटबंदी के वर्षगांठ पर किसी ने समर्थन में तो किसी ने विरोध में निकाली रैली

Chhapra: नोटबंदी के 1 वर्ष पूरे होने पर शहर में रैलियों का तांता लगा रहा. पक्ष या विपक्ष सभी ने रैलियां निकाली. एक के पीछे एक लगातार बुधवार की दोपहर नगर पालिका चौक पर रैलियों का पहुंचना जारी रहा.

भाजपा ने काला धन विरोधी दिवस के रूप में मनाया तो वहीं कांग्रेस ने काला दिवस मनाया. इस अवसर पर आम आदमी पार्टी ने बाइक रैली निकाली वही सीपीएम, सीपीआई और भाकपा माले ने नोटबंदी के विरोध में काला दिवस मनाते हुए शहर में विरोध मार्च निकाला. सभी विरोधी पार्टियों ने नोटबन्दी को जनविरोधी बताया.

समाजवादी पार्टी ने नोटबंदी और जीएसटी के विरुद्ध जन आक्रोश मार्च निकाला. राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा भी विरोध मार्च निकाला गया जिनके बैनर पर ‘नोटबंदी हाय हाय-अमीरों की भाजपा बाय बाय’ जैसे नारे लिखा हुए था. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने बताया कि आज शाम नोटबन्दी की लाइन में लगने से मृत हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला जाएगा.

जब शहर में सभी पार्टियों द्वारा रैली निकाली गई तो शहर जाम से कराह उठा जिला प्रशासन द्वारा यातायात को सुचारु रुप से चलाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल भी लगाए गए थे. यातायात को सुचारु रुप से चलाने में प्रशासन सफल रहा.

Exit mobile version