Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

देसी कट्टा और लूट की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

Chhapra: जिले में मोटरसाइकिल एवं अन्य लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा है.

स्थानीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छपरा गरखा मुख्य मार्ग पर महमदा पुल के समीप एक व्यक्ति को पकड़ा गया. जिसके पास से एक देसी कट्टा, गोली के साथ लूट की मोटरसाइकिल को बरामद किया गया. पकड़ा गया व्यक्ति मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नैनी गांव निवासी राहुल कुमार उर्फ कल्लू है जो कई घटनाओं में वांछित था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के क्रम में राहुल कुमार उर्फ कल्लू ने बताया कि वह गरखा के जीवना मोड़ से मोटरसाइकिल एवं मोबाइल लूट, अलोनी से मोटरसाइकिल लूट, लचका पुल से मोटरसाइकिल लूट, बिशनपुरा गैस गोदाम से 10000 रुपये की लूट एवं भगवान बाजार गैस गोदाम से 42000 की लूट की घटनाओं में शामिल था. पूछताछ के क्रम में राहुल ने अपने साथियों के नाम भी बताए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन सभी कांडों में पूर्व में भी पुलिस ने अपराधियों को धर दबोचा है. वही इन कांडों में कई फरार चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश बनाए हुए हैं.

उन्होंने बताया कि विगत 14 मार्च को नैनी निवासी प्रियांशु शेखर एवं अजीत कुमार को पुलिस ने पकड़ा था जो फिलहाल जेल में है. वही लूट की घटनाओं में शामिल मोनू कुमार ने पुलिस दबिश के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है.

Exit mobile version