Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गांजा के साथ एक गिरफ्तार

Siwan : गुप्त सूचना के आधार पर मलमलिया चौक पर दिल्ली जाने वाली बस का इंतजार कर रहे एक युवक को थानाध्यक्ष बिपिन कुमार, ए एस आई अफताब आलम ने शनिवार के शाम एक युवक को साढ़े पांच किलो ग्राम गांजा के साथ पकड़ लिया.गिरफ्तार युवक खेढ़वा गांव का वकील साह बताया जाता है. गांजा पकड़े जाने के बाद थानाध्यक्ष के सूचना पर सी ओ सह दंडाधिकारी युगेश दास भी पहुंच जप्त गांजा को तत्काल सील किया गया.

भगवानपुर हाट थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त गांजा तस्कर दिल्ली जाने वाली बस का इंतजार कर रहा था. उसके पीठ पर लदे बैग का जांच करने पर उसने गांजा भरा हुआ था. जिसका वजन साढ़े पांच किलो ग्राम था. जप्त गांजा का कीमत लगभग एक लाख रुपया बताया जाता है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जप्त गांजा को तत्काल बरामद स्थल पर ही सील कर थाना लाया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक को एन डी पी एस एक्ट के तहत थानाध्यक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया. पुलिस के सक्रियता से कई वर्षों बाद इस क्षेत्र में गांजा तस्कर गांजा सहित पकड़े जाने से इस गोरखधंधा में जुटे धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है.गिरफ्तार तस्कर के बयान पर इस धंधा के संचालक सारण जिले के इसुआपुर के राजेश यादव के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि वह राजेश यादव का गांजा दिल्ली पहुंचाने का काम करता है. जिसके बदले में उसे दोनों तरफ से किराया के आलावा चार से पांच हजार रुपया मिलता है.

Exit mobile version