Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मौखिक आदेश पर निबंधन कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर को किया गया विरमित, दूसरे जिले में करना होगा योगदान

मौखिक आदेश पर निबंधन कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर को किया गया विरमित, दूसरे जिले में करना होगा योगदान

Chhapra: जिला निबंधन कार्यालय में वर्षों से जमे कंप्यूटर ऑपरेटर को विरमित करने के बाद कर्मचारी आक्रोशित हो गए. कंप्यूटर ऑपरेटर के विरमन के बाद नए कर्मियों के द्वारा जॉइन नही किये जाने से पूरे दिन निबंधन कार्यालय में काम ठप्प रहा है. विरमित कर्मी इस उधेड़बुन में है कि आखिर वह कहा जाए.

जिला निबंधन कार्यालय में 26 कंप्यूटर ऑपरेटर है जिनमे 2 महिलाएं भी शामिल है.

कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर बलवंत सिंह का कहना है कि प्रतिदिन की तरह वह शनिवार को भी निबंधन कार्यालय पहुंचे जहां उन्हें कार्यालय से विरमित कर दिए जाने की जानकारी मिली. इस बाबत जब उन्हें विरमन पत्र मांगा तो किसी तरह का कोई पत्र नही मिला. जिसके बाद कार्यालय के 26 कर्मी उधेड़बुन में है कि वह किस प्रमाण के साथ इस कार्यालय से जाए. उनके पास कोई प्रमाण नही है ना ही कोई पत्र है कि उनका कहा स्थानांतरण किया गया है. जिसके बाद सभी कर्मी पूरे दिन निबंधन कार्यालय के गेट पर रहे. वही दूसरे ओर जिला निबंधन कार्यालय में दूसरे किसी कंप्यूटर ऑपरेटर के जॉइन नही करने के कारण कार्य ठप्प रहा.

इस संबंध में जिला अवर निबंधक, सारण मनीष कुमार ने बताया कि विगत दिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में विभागीय पदाधिकारियों से मिले दिशा निर्देश के आलोक में कंप्यूटर ऑपरेटर को दूसरे जिले में जाने के लिए विरमित किया गया है. नए ऑपरेटर ने योगदान नही दिया जिसके कारण कार्य नही हो पाया. सोमवार से योगदान के बाद कार्य प्रारंभ होने की संभावना है.

Exit mobile version