Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गरीबों के उत्थान से ही विकसित होगा देश: नित्यानंद राय

छपरा: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश प्रसाद की अध्यक्षता में पार्टी की बैठक शुक्रवार को जिला कार्यालय में हुई. जिसमे प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने विगत कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी कार्यक्रमों की योजना बनाते हुए कहा कि यह पांच वर्ष दीन दयाल शताब्दी वर्ष है जिसको केंद्र सरकार ने गरीब कल्याण एवं कमजोर वर्ग के लोगों बीच कार्य करना है. श्री राय ने कहा कि गरीबों का उत्थान करके ही देश को विकसित देश के रूप में परिवर्तित किया जा सकता है.

प्रदेश अध्यक्ष सह जिला प्रभारी मिथलेश तिवारी ने पार्टी के द्वारा बुथ योजनाओं एवं कार्यक्रम की रिपोर्टिंग सभी मंडल अध्यक्ष से लिया. श्री तिवारी ने कहा कि अगर हम बुथ मज़बूत करने में कामयाब होते हैं तो समाज की अंतिम कड़ी तक पहुँच जायेंगे.

इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, स्थानीय विधायक डॉ सी.एन. गुप्ता, अमनौर विधायक चोकर बाबा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य अशोक कुमार सिंह, पूर्व विधायक जनक सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष वशिधर तिवारी, वेद प्रकाश उपाध्याय, रमेश श्रीवास्तव  सहित मंडल के अध्यक्ष, महामंत्री, जिले के सभी मोर्चा, मंच के अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे.

Exit mobile version