Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में 5 मार्च को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कार्यक्रम

सारण की 220 बैंको की शाखाओं से 1100 करोड़ रुपया लाभार्थियों के बीच बंटा: राजीव प्रताप रुडी

· 5 मार्च को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कार्यक्रम

· सेन्ट्रल बैक के प्रबंध निदेशक एम॰वी॰ राव, नाबार्ड अध्यक्ष शाजी के॰वी॰ और SBI अध्यक्ष दिनेश खारा भी कार्यक्रम में

· मा॰प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चमक रहा है देश, जगमग हो रहा सारण

· जिला में 32 हजार करोड़ की योजनाओं का हो रहा है कार्यान्वयन

Chhapra: यह हमारे लिए एक बड़ा मौका है जब वित्त मंत्री बनने के बाद निर्मला सीतारमण 6 साल में पहली बार बिहार आ रही है और छपरा के जयप्रकाश विश्वविद्यालय में लाभार्थी सम्मेलन में सम्मिलित होंगी।

छपरा में 5 मार्च को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के संदर्भ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में स्थानीय सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने उक्त बातें कहते हुए आगे बताया कि इस कार्यक्रम में एम॰वी॰ राव, प्रबंध निदेशक, सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, शाजी के॰वी॰, अध्यक्ष, नाबार्ड और दिनेश खारा, अध्यक्ष, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया भी शामिल होने के लिए छपरा आ रहे है। सांसद ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के आगमन के पूर्व ही सारण जिला में पिछले दो महीने में विभिन्न बैंकों की 220 शाखाओं से छपरा में लगभग 1100 करोड़ रुपया लाभार्थियों के बीच में बांटा गया है।

सांसद रुडी ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का पांच तारीख को छपरा में बेनिफिशरी आउटरीच प्रोग्राम है। इस कार्यक्रम में निर्मला सीतारमण के साथ उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के साथ अन्य सांसद भी उपस्थित होंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लाभार्थी सम्मिलित होंगे। सभी बैंकरों और सभी वित्तीय संस्थाओं से जुड़े राज्य सरकार और भारत सरकार के लोगों के साथ इसकी समीक्षा बैठक आज अमनौर में संपन्न हुआ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री रुडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश चमक रहा है, सारण जगमग हो रहा है। यह एक बड़ा आयोजन है जिससे विकास को गति मिलेगी। उन्होंने बताया कि सारण जिला में आज की तारीख में 32,000 करोड़ रुपए का इंफ्रास्ट्रक्चर का काम चल रहा है। दो और छः तारीख को प्रधानमंत्री कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

Exit mobile version