Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में ननंद-भांजा ने पीट-पीटकर महिला को मार डाला, छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

• पैसे के लेनदेन के लिए हुई विवाद, जमकर की पिटाई
• इलाज के दौरान महिला की हुई मौत
• मृतका के पति ने दो बहन समेत भांजे को किया आरोपित

Chhapra: शहर के नगर थाना क्षेत्र के रूपगंज मोहल्ले में दो ननंद ने मिलकर पीट-पीटकर भाभी की हत्या कर दी। रूपये की लेनदेन में हुई विवाद में पहले दोनों ननंद व एक भांजा ने महिला की गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मृतका मेनका गुप्ता के पति संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मारपीट के बाद महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी उसके बाद महिला के पति ने इलाज के उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। निजी अस्पताल से इलाज कराने के बाद महिला घर पर ले कर चला गया। वहीं पर उसका देखभाल किया जा रहा था। 25 अगस्त फिर निजी अस्पताल में डॉ. मधु राय के यहां ले गये वहां इलाज कराने के बाद पत्नी के मायके बड़ा तेलपा लेकर चले गये। तभी शाम अचानक उसकी तबियत काफी खराब हो गयी एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल ले ही जा रहे थे तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। हलांकि परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने महिला मृत घोषित कर दिया।

मृतका के पति ने दो बहनों समेत 6 लोगों को किया आरोपित

मृत महिला मेनका गुप्ता के पति संजय कुमार गुप्ता ने इस मामले में नगर थाने में लिखित आवेदन दी है। जिसमें कहा गया है कि मेरी बहन अनिता देवी, उसका पुत्र रवि रंजन कुमार उर्फ पिन्टू, दूसरी बहन संगीता देवी 23 अगस्त को सुबह 8 बजे मेरे घर आयी और रूपये की लेनदेन को लेकर मेरी पत्नी मेनका गुप्ता के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। छाती और पेट में लाती घूसों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। वहीं इस मामले में रूपगंज मुहल्ले के रहने वाले दिनेश सोनी और मुकेश सोनी पर हत्या के उकसाने का आरोप लगाया गया है। मृतका के पति ने थाने में आवेदन देकर सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मरने से पहले महिला ने दिया है बयान

मेनका गुप्ता घायलवस्था में बयान दिया है। जिसकी वीडियो रिर्काडिंग उसके पति के द्वारा की गयी है। जिसमें महिला ने बताया है कि उसकी दोनों ननंद तथा भांजा ने मारपीट की है। उसके पेट और छाती पर काफी बेहरमी से वार किया गया है। जिससे वह बेहोशकर गिर गयी। महिला को काफी अंदरूनी चोटें थी। जिस वजह से उसकी मौत हो गयी है।

Exit mobile version