Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राजेन्द्र सरोवर की सफाई को लेकर निगम के बड़ा बाबू पर भड़की मेयर, कहा -लापरवाही बर्दास्त नही

Chhapra: शहर के बीचो बीच बने राजेंद्र सरोवर की सफाई को लेकर नगर निगम की मेयर प्रिया देवी निगम के कर्मचारियों पर ही भड़क गई.छठ पर्व को लेकर चलाये जा रहे सफाई कार्य मे मेयर प्रिया देवी सरोवर की सफाई को लेकर असंतुष्ट दिखी.

सरोवर निरीक्षण के लिए पहुंची मेयर प्रिया देवी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि लोक आस्था का महापर्व छठ आ रहा है. शहर के सभी छठ घाट एवं राजेन्द्र सरोवर की सफाई को लेकर उनके द्वारा पूर्व में ही नगर निगम के बड़ा बाबू को निर्देश दिया गया था. जिस पर उनके द्वारा सफाई कार्य प्रारंभ होने की बात कही गई थी.

लेकिन स्थल निरीक्षण के बाद ऐसा नहीं लगता है कि इस जगह की सफाई भी हुई है. उन्होंने कहा कि यह कार्य में लापरवाही को दर्शाता है इसको लेकर उसे कारण पूछा जाएगा. उन्होंने राजेंद्र सरोवर की सफाई को लेकर लोगों को आश्वस्त किया कि नगर निगम का मुख्य कार्य सफाई ही है.

जिस प्रकार दशहरा और दीपावली में शहर को साफ और स्वच्छ बनाया गया था. ठीक उसी प्रकार युद्ध स्तर पर राजेन्द्र सरोवर की सफाई कराई जाएगी. मेयर प्रिया देवी ने बताया कि छपरा नगर निगम को स्वच्छ बनाना उनकी पहली प्राथमिकता है और इसमें किसी तरह की पदाधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही को वह बर्दाश्त नहीं करेंगी.

Exit mobile version