Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्वच्छ, निष्पक्ष होगा निगम चुनाव, सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त: DM

छपरा: नगर निगम चुनाव स्वच्छ, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण वातावरण में होगी. चुनाव को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गयी है. उक्त बातें जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद एवम पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने कही.

जिलाधिकारी ने बताया कि सभी बूथ पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है. मतदान केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में मतदाताओं चुनाव कर्मियों के आलावे किसी के प्रवेश पर रोक रहेगी. मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक होगी. मतदान के दौरान किसी भी गड़बड़ी की सूचना कंट्रोल रूम को 06152-242444 पर दी जा सकती है.

मतदान की तैयारी को लेकर पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर शराब आदि के प्रयोग को लेकर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. कही से भी सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. पेट्रोलिंग के लिए 3 पार्टी बनाई गई है जो नजर बनाए रखेंगे. उन्होंने बताया कि सभी बूथों पर DAP और सैप के जवानों की तैनाती की गई है. वही स्टैटिक और पेट्रोलिग के लिए पर्याप्त पुलिस बल को तैनात किया गया है.

मतदान की पूर्व संध्या पर हुआ फ्लैग मार्च

नगर निगम चुनाव में रविवार को मतदान होगा. मतदान की पूर्व संध्या पर जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद, पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के नेतृत्व में जिला पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च की शुरुआत थाना चौक से हुई जो हथुआ मार्केट, साहेबगंज, सोनारपट्टी, खनुआ, राहत रोड होते हुए पुलिस लाइन पर जाकर समाप्त हुआ.

Exit mobile version