Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में इंजीनियरिंग के छात्र का मर्डर, छुट्टियों में आया था घर

Chhapra: छपरा के धर्मंनाथ मंदिर के पीछे दियारा इलाके में मिले शव की पहचान हो गई है. मृतक का नाम राहुल सिंह है वह इंजीनियरिंग का छात्र था. जो रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टियों में अपने घर छुट्टियां मनाने आया था. मृतक मांझी प्रखंड के मृतक माझी प्रखंड के बड़की माड़ीपुर गांव निवासी अनिल सिंह का पुत्र है.

रविवार की सुबह छपरा के धर्मंनाथ मंदिर के पीछे दियारा इलाके में शौच करने गए लोगों ने एक शव को झाड़ियों में पड़ा देखा. बाद में पता चला कि यह राहुल का ही शव है. हालांकि यह इलाका रिवीलगंज थाना क्षेत्र में आता है. वहीं घटनास्थल के आसपास खून के धब्बे नजर आ रहे थे. अपराधियों ने बेदर्दी से युवक का गला रेत दिया था. जैसे ही हत्या की बात पता चली. पूरे इलाके के लोग शव को देखने के लिए पहुंचने लगे.

अपराधियों ने राहुल की अपाचे बाइक व मोबाइल फोन भी लूट लिया. अपराधी कौन थे और उन्होंने हत्या क्योंकि इस बारे में अभी कुछ भी पता लगाया नहीं जा सका है. फिलहाल परिजनों ने खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया था. शव के पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए. जिसके बाद गांव में शव पहुंचते ही पूरा गांव का माहौल गमगीन हो गया.

अपने बेटे की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजन रोते बिलखते छपरा पहुंचे. परिजनों ने बताया कि कल से वह घर नहीं गया था. रविवार की सुबह उसकी लाश छपरा से बरामद होने की सूचना मिली. इसके बाद से ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Exit mobile version