Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा शहर में खुला मल्टीब्रांड कार सर्विस सेंटर

Chhapra: बड़े शहरों के तर्ज पर अब छपरा में भी एक छत के नीचे सभी प्रकार के गाड़ियों की बिक्री, सर्विसिंग, बुकिंग की सुविधा सकार हो गई है. जिसका उद्घाटन मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय महाप्रबंधक कुमारी निवेदिता एवं पूर्व मेयर प्रिया सिंह ने किया.

न्यू बायपास रोड राम नगर में स्थित सुभाष ऑटोमोबाइल्स के एमडी धनंजय श्रीवास्तव ने बताया कि छपरा शहर के लोगों को अब अपनी किसी भी प्रकार गाड़ी की सर्विसिंग, वॉशकार सर्विसिंग के लिए हाजीपुर या पटना नहीं जाना पड़ेगा. उन्हें सस्ते दर पर उच्च क्वालिटी की सुविधा प्रदान की जाएगी. उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को देखते हुए छपरा शहर के नजदीक ऐसी सुविधा प्रदान की गई है.

वही उद्घाटन करते हुए भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय महाप्रबंधक कुमारी निवेदिता ने कहा कि यह एक बहुत ही सराहनीय प्रयास है. व्यवसायियों के लिए बैंक हमेशा खड़ा रहता है और आगे भी खड़ा रहेगा. वहीं पूर्व मेयर प्रिया सिंह ने कहा कि अब लोगों को एक छत के नीचे सारी सुविधा मिल गई है. यहां सस्ते दर पर सभी प्रकार गाड़ियों की सर्विसिंग का सपना साकार हो गया है. इस अवसर पर बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोगों ने भाग लिया.

A valid URL was not provided.
Exit mobile version