Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रेलवे GM सैलून में चले और जनता बाथरूम में ये बर्दास्त नही: सिग्रीवाल

छपरा: रेलवे के द्वारा छपरा कचहरी स्टेशन परिसर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि GM 6 बोगी लेकर सैलून में चलें और आम लोग बाथरूम में सफर करें ये बर्दास्त नही किया जायेगा. उन्होंने कहा कि भले ही यह पहले की व्यवस्था हो अगर मैं मंत्री बना तो सबसे पहले इस व्यवस्था को ख़त्म करता. 

उन्होंने कहा कि GM है तो क्या है अंग्रेज का शासन नही हैं, आप स्वतंत्र देश के पदाधिकारी है. भारत को आज़ाद हुए 70 साल हो गए है पर अंग्रेजी मानसिकता नहीं गयी. जितना जनप्रतिनिधि को जनता के प्रति सोचने का अधिकारी है उतना पदाधिकारियों का भी है. केंद्र की सरकार सबका साथ सबका विकास की राह पर चल रही है. ऐसे में सभी पर ध्यान देते हुए समानता आनी चाहिए.  

 

उन्होंने कहा कि तमाम योजनाओं को ज़मीन पर उतारने में जो बीच की कड़ी है उनको भी उतनी तत्परता से काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि बहुत सारी चीजों को संज्ञान में लाने की जरूरत है. जैसे छपरा-सीवान के बीच कितनी बड़ी दूरी है उसके बीच पाटलिपुत्र जानने वाली ट्रेन को रुकना चाहिए. महाराजगंज सांसद ने सारण व महाराजगंज क्षेत्र में आने वाले छोटे स्टेशनों पर यात्रियों को आने वाली परेशानी को संज्ञान में लेने की जरूरत पर ध्यान देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा की एकमा स्टेशन पर प्रधानमंत्री के स्वच्छता मिशन के साथ खेलवाड़ हो रहा है. स्टेशन पर काउंटर बंद रह रहे है. यात्रियों की सुविधा पर रेलवे सही ढंग से ध्यान नहीं दे रही है. 

बताते चलें कि बुधवार को रेलमंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई योजनाओं का शुभारम्भ किये जाने के लिए सभा का आयोजन किया गया था.

Exit mobile version