Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मंत्री बनने पर जितेंद्र राय और सुरेंद्र राम को सांसद रूडी ने दी बधाई

मंत्री बनने पर जितेंद्र राय और सुरेंद्र राम को सांसद रूडी ने दी बधाई

Chhapra: सारण लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने मढ़ौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय और गड़खा विधायक सुरेंद्र राम को बिहार सरकार में मंत्री बनने पर बधाई दी है. सांसद ने बधाई देते हुए कहा कि सारण संसदीय क्षेत्र से इनके मंत्री बनने पर क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी और क्षेत्र में कार्यान्वित विकास की योजनाओं-परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करने सहायक होंगे जिससे नागरिको को इसका त्वरित लाभ प्राप्त हो सकेगा.

मढ़ौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय को बधाई देते हुए रूडी ने कहा कि राजनीतिक सूझबूझ और जनसेवा के लिए जितेंद्र राय का परिवार क्षेत्र में प्रसिद्ध है. पारिवारिक राजनीतिक पृष्ठभूमि का लाभ उनको भी मिला है और उसका वह जनता की सेवा में सदुपयोग करेंगे.

विदित हो कि जितेंद्र राय को बिहार सरकार में कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री का दायित्व प्राप्त हुआ है.

बिहार सरकार में श्रम संसाधन विभाग के नवनियुक्त मंत्री गड़खा विधायक सुरेंद्र राम को भी रूडी ने बधाई दी और कहा कि वे मिलनसार व्यक्ति है. अति पिछड़े क्षेत्र से आने के बाद भी इन्होंने राजनीतिक प्रयास कर यह मुकाम हासिल किया जिसके लिए उन्हें बधाई. वे पिछड़ों के दर्द को समझते है इसलिए उम्मीद है कि विकास के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक वो विकास की रोशनी पहुंचाएंगे.

सांसद रूडी ने कहा सारण संसदीय क्षेत्र से ही दो मंत्री बने है. दोनों युवा है जिसका लाभ क्षेत्र को मिलेगा. दिशा की बैठक में जितेंद्र राय की अहम भूमिका रहती है और बुद्धिमतापूर्ण तरीके से विकास के मुद्दों को चर्चा के लिए रखते है.

Exit mobile version