Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बीपीएससी परीक्षा का केंद्र दूर होने से होगी परेशानी, उपमुख्यमंत्री को विधायक ने लिखा पत्र

Chhapra: स्थानीय विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बीपीएससी परीक्षा के परीक्षा केंद्र के संशोधन को लेकर उपमुख़्यमंत्री को पत्र लिख कर इस मामले में पहल करने का निवेदन किया है.

उपमुख्यमंत्री को प्रेषित पत्र में विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया है कि उपयुक्त विषयक सादर सूचित करना है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों बीपीएससी परीक्षार्थियों का द्वारा मुझे आवेदन दिया गया है जिसमे कहा गया है कि बीपीएससी द्वारा कोरोना काल मे परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र काफी दूर-दराज दिया गया है.

कोविड को लेकर ट्रेनों और बस का परिचालन सामान्य नही होने के कारण परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर समय के पूर्व पहुँचना एक परेशानी बना हुआ है. कोरोना व भीषण ठंडी के मद्देनजर गृह जिलों से 200 से 300 किलोमीटर दूर स्थित परीक्षा केंद्र होने के चलते परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में बदलाव करने की गुहार लगायी है.

परीक्षार्थियों की माँग है कि कोविड व भीषण ठंढी को देखते हुए बीपीएससी प्रमंडल के जिलों में ही परीक्षा केंद्र दें. जिससे परीक्षार्थियों को अवसर से वंचित नही होना पड़े.

छपरा के परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र भभुआ, औरंगाबाद, सीतामढ़ी आदि दूर-दराज जिलों में भेजा गया है.

अंत में विधायक ने उपमुख़्यमंत्री से आग्रह किया है की परीक्षार्थियों के परेशानी को देखते हुए तथा उनके मेधा का सम्मान करते हुए इस पर पुनः विचार करने की कृपा की जाये.

Exit mobile version