Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रेल राज्य मंत्री से मिले छपरा के विधायक, रेल सुविधा में विस्तार की मांग की

Chhapra: विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से नई दिल्ली में उनके कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान विधायक डॉ गुप्ता ने छपरा जंक्शन और छपरा के दैनिक यात्रियों की सुविधाओं के लिए विभिन्न मांगों का एक ज्ञापन रेल राज्यमंत्री को सौपा.

ज्ञापन में विधायक ने छपरा से पटना के बीच प्रातः 7 बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन करने जिससे दैनिक यात्रियों को लाभ हो. आनंद विहार से गोरखपुर तक चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस को छपरा तक विस्तारित करने. छपरा से बेंगलूर तक नई ट्रेन का परिचालन शुरू करने की मांग की. साथ ही स्वंत्रता सेनानी सुपर फास्ट ट्रेन के साथ-साथ अन्य ट्रेनों का कोटा छपरा कराने के संबंध में मांग की, ताकि मेडिकल इलाज हेतु दिल्ली जानेवाले रोगियों को आसानीपूर्वक टिकट मिल सके. ज्ञात हो कि ये कोटा छपरा से हटाकर सोनपुर कर दिया गया है.

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया कि रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से प्रत्येक बिंदु पर लंबी चर्चा हुई. इसके बाद मंत्री ने सभी मांगों को मानते हुए तत्काल अधिकारियों को प्रत्येक मांगों को अविलंब पूरा करने का निर्देश दिया है. इसके बाद रेल राज्य मंत्री ने विधायक डॉ गुप्ता से ये सुविधाएं बहुत जल्दी बहाल कर देने की बात कही. इस पर हर्ष व्यक्त करते हुए विधायक डॉ गुप्ता ने रेलमंत्री को साधुवाद दिया है.

Exit mobile version