Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विधायक ने छपरा के विकास हेतु अधिकारियों के साथ की मैराथन बैठक, दिए कई निर्देश

Chhapra: विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने शहर के विकास संबंधी मामलों पर सर्किट हाउस में लगातार विभिन्न विभागों के साथ मैराथन बैठक की. सर्वप्रथम नगर निगम के प्रभारी आयुक्त अजंय राय से शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने का निर्देश दिया. विधायक ने शहर के मुख्य जगहों को चिन्हित करके रोजाना नियमानुसार सफाई का निर्देश दिया. विधायक ने शहर के ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाईट जलाने संबंधित दिए गए आदेश पर जबाब मॉगा.

प्रभारी नगर निगम आयुक्त ने इरकॉन कंपनी से प्रभार पत्र प्राप्त होते ही अविलंब लाईट जलाने की बात कहीं. इसके बाद विधायक ने डूडा के कार्यपालक अभियंता से साहेबगंज चौक से मौना चौक तक बने डिवाईडर को तोड़ने को कहा ताकि वहाँ के जाम की समस्या से निजात मिल सके.

इसके बाद विधायक ने पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता से विधायक की पहल पर जेपी के गॉव में बन रहे फ्री आर्सेनिक जोन की कार्य प्रगति की जानकारी ली.
इसके बाद विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक सभी विद्यालयों के प्राचार्यों के साथ किया. उन्होंने सभी विद्यालयों की समस्या को एक एक करके सुना. अधिकतर समस्याओं को उन्होंने तुरतं ही समाधान करवाया. उन्होनें प्राचायों को स्पष्ट निर्देश दिया कि मै कभी भी औचक निरीक्षण कर सकता हूँ. इसलिए व्यवस्था बनाकर रखें.

इसी दौरान बीजेपी आईटी सेल के सद्स्यों ने अध्यक्ष कुमार भार्गव के नेतृत्व में विधायक से शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान भाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल, माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष भरत प्रसाद, विद्यार्थी जी, कुमार भार्गव, केशव कुमार इत्यादि उपस्थित थे.

Exit mobile version