Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नवनिर्मित सड़क एवं नाले का विधायक ने किया उद्धघाटन

Chhapra: वार्ड -29 के साहेबगंज में स्वo भोला साह के बर्तन दुकान से होकर राजेश श्रीवास्तव के घर तक विधायक कोष से नव निर्मित सड़क एवं ढक्कन सहित नाला का विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने उद्धघाटन किया.

इस दौरान विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा की मेरे क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी जर्जर सड़कों के निर्माण कराने का मैं चरणबद्ध तरीके से प्रयास कर रहा हूँ, खासकर जो वर्षों से उपेक्षित है. विकास को समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक में पहुँचाने का निरंतर प्रयास कर रहा हूँ. जिसका एक उदहारण आपके सामने है.

उन्होंने बताया कि यहाँ सड़क ख़राब होने से 2 या 3 फ़ीट पानी लग जाता था लोगो को काफी कठिनाई होती थी आने जाने वाले राहगीरों को जलजमाव से काफी दिक्कत होती थी, लेकिन सड़क के निर्माण से ये समस्या अब दूर हो गई. केंद्र और राज्य सरकार की जो भी योजनाए है वो निश्चित तौर पर समाज के प्रत्येक लोगों तक पहुँचाने का मेरा प्रयास जारी है.

उन्होंने बताया कि ये सड़क बनने से कई मुख्य सड़क का वैकल्पिक मार्ग भी हो गया. ज्ञात हो की इस सड़क के निर्माण से स्थानीय लोगों में काफी हर्ष का माहौल है.

इस दौरान प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ विनीता राय, भाजपा के नगर महामंत्री जीतू सिंह, राजेश फैशन, वार्ड पार्षद दयानन्द प्रसाद उर्फ़ पपू चौहान, राजू कुमार, कृष्णा, धीरज कुमार समेत दर्जनों स्थानीय लोग उपस्थित थे.

Exit mobile version