Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कड़कड़ाती ठंड में धरने पर बैठें अनुदेशक और विधायक, कहा लेकर जाएंगे नियुक्ति पत्र

Chhapra: कई दिनों से नियुक्ति पत्र की बाट जोह रहे अनुदेशक अनुसेवी शिक्षकों का गुस्सा फूटा और आख़िरकार धरने पर बैठ गए. हाड़ कपकपाती ठंड के बावजूद भी अनुदेशक खुले आसमान के नीचे जिला शिक्षा कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ गए. जब इस बात की जानकारी अमनौर के विधायक शत्रुधन तिवारी उर्फ चोकर बाबा को मिली तो उन्होंने भी धरने पर बैठें अनुदेशकों का समर्थन करते हुए ठंड में खुद भी धरने पर बैठ गए.

धरने ओर बैठे अनुदेशकों का कहना था कि विगत कई माह से सारी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद भी नए नए बातों का बहाने बनाते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी राज किशोर सिंह द्वारा नियुक्ति पत्र देने की तिथि बढ़ाई जा रही है. कई बार धरना दिया गया डीईओ और डीएम ने आश्वासन भी दिया लेकिन अब तक नियुक्ति पत्र नही मिला.

उन्होंने बताया कि समाचार पत्र से सूचना मिली है कि 193 अनुदेशकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा जिसको लेकर सभी 193 अनुदेशक यहाँ पहुंचे है लेकिन डीईओ एकमा गये है. जिससे फिर एक बार तिथि बदली जा रही है.

हालांकि विधायक ने जिलाधिकारी से इस मामले पर बात की जिसपर जिलाधिकारी ने जल्द से जल्द इस मामले में कार्यवाई करने का आश्वासन दिया है.

उधर देर रात तक धरने पर विधायक और अनुदेशक जमें थे.

Exit mobile version