Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मैट्रिक परीक्षा को लेकर यातायात व्यवस्था होगी चुस्त: नीलमणी

Chhapra: मैट्रिक परीक्षा को लेकर शहर के यातायात व्यवस्था को सुगम रखने व जाम की समस्या से परीक्षार्थियों को निजात दिलाने के उद्देश्य से ट्रैफिक पुलिस ने व्यापक तैयारिया की है. पुलिस अधीक्षक हरिकिशोर राय के निर्देश पर ट्रैफिक इंचार्ज नीलमणी रंजन द्वारा यातायात को सुचारू रखने व बड़ी वाहनों के परिचालन पर परीक्षा अवधि के दौरान शहर में प्रतिबंध लगाया गया है.

सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक शहर में बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा. इस दौरान बड़े वाहनों को श्यामचौक, साढा ढाला, नेवाजी टोला और भिखारी ठाकुर चौक से प्रवेश वर्जित रहेगा. वही शहर के भीतर 12 से 2 बजे के बीच टेम्पो व अन्य बड़ी गाड़ियों पर रोक रहेगा. यातायात प्रभारी ने लोगो से अपील किया कि प्रथम पाली की परीक्षा खत्म होने तथा दूसरे पाली की परीक्षा शुरू होने के दौरान होने वाले अत्यधिक भीड़ के संभावना को देखते हुए लोग अगर विशेष जरुरी न हो तो घर से नही निकले.

यातायात प्रभारी ने कहा कि शहर में आने वाले वाहनों के लिए तीन स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है. इसके लिए पुलिस लाईन, नगर निगम, और राजेंद्र स्टेडियम रोड में पार्किंग स्थल बनाया गया है. यातायात को व्यवस्थित करने के लिए पहले की तुलना में अधिक पुलिस बल लगाये गए हैं. जिसमे होमगार्ड व जिला पुलिस बल के जवान शामिल हैं. वही दो इंस्पेक्टर दो जमादार व दो एसआई को लगाया गया है.

Exit mobile version