Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण पुलिस के सही अनुसंधान के बदौलत से मुबारकपुर कांड का सच आया सामने: अमरेंद्र

सारण पुलिस के सही अनुसंधान के बदौलत से मुबारकपुर कांड का सच आया सामने: अमरेंद्र

Chhapra: मांझी के मुबारकपुर कांड के उद्भेदन के बाद सामाजिक कार्यकर्ता अमरेंद्र कुमार सिंह ने सारण पुलिस को धन्यवाद दिया है. अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सारण पुलिस के सही अनुसंधान के बदौलत से मुबारकपुर कांड का सच सामने आया है. इस कांड के जरिए इलाके में कुछ दबंग जनप्रतिनिधि माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस के सही दिशा में किए गए अनुसंधान के कारण हकीकत जनता के सामने हैं और हरेंद्र राय की हत्या करने वाले का चेहरा खुलकर सामने आ गया है.

इस हत्याकांड के जरिए इलाके में एक जाति विशेष के लोगों को टारगेट किया जा रहा था और इलाके में जातीय उन्माद फैलाया जा रहा था लेकिन सारण एसपी गौरव मंगला के सही दिशा में किये गए अनुसंधान के कारण इस कांड में कई निर्दोष जेल जाने के बावजूद भी बच गए हैं.

अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया की सारण जिले के मांझी थानान्तर्गत मुबारकपुर में पूर्व मुखिया पति हरेन्द्र राय के हत्या सिर्फ हत्या नहीं एक बड़ी साजिश थी. यह साजिश छपरा मंडल कारा में रची गई थी.

उन्होंने कहा कि पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर में दोहरे हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त विजय यादव के द्वारा राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को लेकर पूर्व मुखिया पति हरेंद्र राय की हत्या सुपारी किलर से करवाई थी.

विजय यादव के इशारे पर ही विधायक इस मामले को लेकर एक जाति विशेष को टारगेट कर रहे थे और इलाके में जातीय उन्माद फैलाकर वोट की राजनीति कर रहे थे.

 

Exit mobile version