Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लूटकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल और बाइक बरामद

छपरा: भगवान बाज़ार थानाक्षेत्र में भोजनालय के मालिक से हुई लूट की घटना का पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस ने घटना में शामिल 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गयी एक मोबाइल समेत तीन मोबाईल और एक पल्सर बरामद की है.

भगवान बाज़ार थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में सदर SDPO मनीष ने बताया कि थाना क्षेत्र के लल्लू मोड़ पर 19-20 अप्रैल की रात्रि स्टेशन से आ रहे भोजनालय मालिक मुन्ना सिंह को चाकू से घायल कर अपराधियों ने उसके पास से 70 हज़ार रुपये और दो मोबाइल लूट लिए थे.

उन्होंने बताया कि कांड संख्या 138/17 दर्ज कर सर्विलांस के आधार पर रामपुर गाँव, गौरा ओपी निवासी ब्रजेश कुमार के घर से मोबाईल बरामद की गयी. जिसके बाद ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर दो अन्य अपराधी कनिष्क कुमार सिंह उर्फ़ भोलू सिंह, मुकरेरा, थाना रिविलगंज और कमांडर उर्फ़ अनुराग, बैंक कालोनी, भगवान बाज़ार को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी भोलू सिंह गैंग लीडर है तथा कई अन्य मामलों में संलिप्त है.

SDPO ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि लूटी गयी रकम आपस में बाँट कर खर्च कर दी गयी. उन्होंने बताया कि इस कांड में संलिप्त चार अन्य अपराधी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

कांड के उद्भेदन में पुनि सुरेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष भगवान बाजार, पुअनि संतोष कुमार, थानाध्यक्ष, रिविलगंज, पुअनि रमेश महतो और अनुज कुमार सिंह शामिल थे.

Exit mobile version