Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शराब की होम डिलिवरी करने वालों को ग्राहक बन पुलिस ने दबोचा

Chhapra: जिले में अवैध शराब के सेवन, निर्माण, बिकी, भण्डारण शराब की होम डिलीवरी, परिवहन, शराब तस्करों शराब व्यवसायियों, शराब माफियाओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के लिए सारण पुलिस ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के नेतृत्व में विशेष अभियान शुरू किया है.

एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सोनपुर थानान्तर्गत एक शराब कारोबारी द्वारा सोनपुर में कॉल, डिमाण्ड पर होम डिलिवरी की सूचना मिलने पर सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

टीम के द्वारा पुलिस को सादे कपड़े में ग्राहक बनाकर प्रतिनियुक्त कर शराब की डिलिवरी करने वाले को गिरफतार किया गया. तलाशी के क्रम में गिरफतार व्यक्ति के पास से 48 पीस प्रत्येक 180 एम0एल0 टेट्रा पैक उत्तर प्रदेश निर्मित कुल- 8.640 लीटर अंग्रेजी शराब, 01 बैग एवं 01 सैमसंग का मोबाईल जब्त किया गया.

गिरफतार अभियुक्त चंदन कुमार द्वारा शराब डिलीवरी वाले व्यक्ति के संबंध में बताये अनुसार कार्रवाई की गयी. उक्त कार्रवाई के दौरान शराब की डिलेवरी लेने पटना से आये मनोज कुमार सिंह, अविनाश कुमार, पंकज कुमार, अभिषेक कुमार सिंह उर्फ मुखिया को शराब डिलीवरी के लिए बुलाया गया था गिरफतार किया गया तथा इस संबंध में सोनपुर थाना कांड सं0- 731 / 21 दिनांक- 08.12.2021 धारा- 30 ( ए ) / 41 ( 1 ) बिहार मद्यनिषेध उत्पाद अधिनियम दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

Exit mobile version