Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लायंस क्लब छपरा सारण के द्वारा सावन मेहंदी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

 

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था रिलायंस इंटरनेशनल की स्थानीय इकाई लायंस क्लब छपरा सारण के द्वारा मौना नीम स्थित निजी विद्यालय में छात्राओं के बीच “सावन मेहंदी प्रतियोगिता” का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में लगभग 50 छात्राओं ने भाग लिया एवं एक से बढ़कर एक मेहंदी के डिजाइन को एक दूसरे के हाथों में रचा।

मौके पर मौजूद अध्यक्ष रणधीर जायसवाल ने बताया कि इस तरह के प्रतियोगिता से बच्चों में स्किल डेवलपमेंट होता है, इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन लायंस क्लब के द्वारा विद्यार्थियों के बीच में किया जाता रहा है। आज आर बी एस पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बहुत ही सुंदर तरीके से एक दूसरे के हाथों में मेहंदी लगाकर अपने कला का प्रदर्शन किया एवं लायंस क्लब के द्वारा विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया । वहीं स्कूल की प्रिंसिपल नीलम गुप्ता ने इस तरह के सुंदर प्रतियोगिता का आयोजन उनके विद्यालय परिसर में करने के लिए लायंस क्लब का आभार प्रकट किया।

इस मौके पर लायंस अध्यक्ष रणधीर जायसवाल, स्कूल की प्रिंसिपल नीलम गुप्ता, स्कूल के निदेशक राजू गुप्ता, क्लब कोषाध्यक्ष वासुदेव गुप्ता, प्रमोद मिश्रा, अमर कुमार, गणेश पाठक, जगदीश शर्मा, आनंद अग्रहरि, सुभाष कुमार, सोनी गुप्ता आदि सदस्य मौजूद रहें ।

उक्त जानकारी लायन साकेत श्रीवास्तव ने दी।

Exit mobile version