Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लायंस और लियो के कार्य सराहनीय और अकल्पनीय: DG वीणा गुप्ता

छपरा: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब और उसकी युवा इकाई लियो क्लब का स्थापना समारोह धूमधाम से मनाया गया. शहर के स्नेही भवन में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 322E की जिलापाल लायन वीणा गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

कार्यक्रम में विगत सत्र के अध्यक्ष लायन डॉ ओपी गुप्ता ने पूरे सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और सचिव ने सत्र में किये गये कार्यों को बताया. कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लायंस और लियो सदस्यों सम्मानित भी किया गया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलापाल लायन वीणा गुप्ता ने कहा कि लायंस क्लब और लियो क्लब छपरा का कार्य सराहनीय और अकल्पनीय है. लायंस क्लब छपरा के नए सत्र के अध्यक्ष प्रह्लाद सोनी और लियो क्लब छपरा सारण के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल ने भावी योजनाओं को बताया. वही लायंस क्लब द्वारा वेद विद्यालय में प्रत्येक वर्ष की तरह राशन सामाग्री और दो महिलाओं को सिलाई मशीन दिया गया. लियो क्लब छपरा द्वारा एक जरूरतमंद लड़की को साइकिल प्रदान की गई.

इससे पहले देशभक्ति धुनों के साथ जिलापाल का काफिला स्थल के लिए छपरा कोर्ट स्थित डाकबंगला रोड से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुआ. शिशु पार्क के पास लायंस क्लब द्वारा बनाये गये यात्री शेड और सदर अस्पताल के सामने डस्टबीन का उद्घाटन जिलापाल और उपजिलापाल ने संयुक्त रूप से किया.

इस अवसर पर लायंस और लियो के सभी सदस्य उपस्थित थे.

Exit mobile version