Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लायंस क्लब छपरा सारण ने पूरे उत्साह के साथ मनाया होली मिलन समारोह

लायंस क्लब छपरा सारण ने पूरे उत्साह के साथ मनाया होली मिलन समारोह

छपरा : अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय इकाई लायंस क्लब छपरा सारण के द्वारा सिलसिला पैलेस में होली मिलन समारोह का आयोजन सोमवार की संध्या को पूरे धूमधाम और उत्साह के साथ किया गया।

लायंस क्लब छपरा सारण के अध्यक्ष लायन प्रमोद मिश्रा ने पूरे सारण वासियों को होली की शुभकामना देते हुए बताया कि लायंस क्लब समाज सेवा के साथ-साथ अपने सदस्यों के परिवार जनों के साथ भी शुभ अवसरों पर इस तरह का कार्यक्रम कर समाज में आपसी सद्भाव और भाईचारे का संदेश देता है।

वही क्लब की ओर से लायन डॉक्टर एस के पांडे को मूर्खाधीराज घोषित किया गया और इस अवसर पर उन्होंने नेहा सिंह राठौड़ से प्रेरित होकर एक कविता कही कि लायंस में का बा, और उन्होंने कहा कि लायंस में भाईचारा बा, परिवार बा और छपरा में समाजसेवा खातिर बहुत सुंदर प्लेटफार्म बा। इस कविता को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं इस समारोह में रंजीत गिरी, गर्ल स्कूल की संगीत शिक्षिका प्रियंका कुमारी और उनके टीम के एक से बढ़कर एक होली के गानों और फगुवा के गानों ने सदस्यों को देर रात तक झूमने पर मजबूर कर दिया। सभी ने एक दूसरे को गुलाल एवं गले लगाकर होली की शुभकामना दी।

इस मौके पर लगभग दो सौ सदस्य अपने परिवार के साथ मौजूद रहें। मंच संचालन लायन मनोज वर्मा संकल्प ने किया। उक्त जानकारी क्लब पी आर ओ लायन साकेत श्रीवास्तव ने दी।

Exit mobile version