Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में पहली आयोजित लायंस क्लब के जिला अधिवेशन का डिप्टी सीएम करेंगे उद्घाटन, 700 डेलीगेट होंगे शामिल

Chhapra: लायंस क्लब का वार्षिक अधिवेशन पहली बार छपरा में आयोजित किया जाएगा. दो दिवसीय अधिवेशन 17 व 18 मार्च को होगा. जिसके लिए क्लब की जिला इकाई ने तैयारियां पूरी कर ली है. उक्त बातें क्लब के उपजिलापाल डॉ एस०के० पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत में कही. उन्होंने बताया कि दो दिवसीय 37 वें वार्षिक अधिवेशन का उद्घाटन सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी करेंगे.

उद्घाटन सत्र में बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय तथा लायंस इंटरनेशनल डायरेक्टर बीके लूथरा विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे.

उन्होंने बताया कि आयोजन पहली बार छपरा में हो रहा है जो स्थानीय इकाई के लिये एक बड़ी उपलब्धि है और छपरावासियों के लिए गौरव की बात है.

700 डेलीगेट लेंगे भाग
आयोजन में सम्पूर्ण बिहार व झारखंड के कुछ क्षेत्र के कुल 130 क्लबों से लगभग 700 डेलीगेट्स शामिल होंगे. राजेन्द्र सरोवर के समीप रेल सामुदायिक भवन में आयोजित इस कार्यक्रम के पहले दिन उद्घाटन के बाद वेलकम स्पीच व सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ विभिन्न जिलों से आये डेलीगेट्स का स्वागत किया जायेगा.

वहीं दूसरे दिन 18 मार्च को सुबह आठ बजे से राजेंद्र स्टेडिमय से शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए क्लब द्वारा एक मार्च पास्ट निकाला जायेगा. जिसमें सभी क्लब के प्रतिनिधि अपने ग्रुप के साथ शामिल होंगे.

VIDEO

कार्यक्रम के संयोजक डॉ यूके पाठक ने बताया कि समापन सत्र में उपजिलापाल डॉ एसके पांडेय को डिस्ट्रिक गवर्नर चुना जायेगा. दो दिनों तक कार्यक्रम में अलग-अलग विषयों पर चर्चा के साथ आगामी योजनाओं की घोषणा होगी.

प्रेस वार्ता में छपरा इकाई के अध्यक्ष प्रहलाद सोनी, सचिव अजय कुमार सिन्हा, राजेश नाथ प्रसाद, गणेश पाठक, नवीन कुमार, आनंद कुमार अग्रहरि, रजनीश कुमार, प्रकाश राज, धर्मेन्द्र रस्तोगी, कबीर अहमद, अली अहमद आदि मौजूद रहे.

Exit mobile version