Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लियो क्लब ने मनाया अपना 60वां वर्षगाँठ

Chhapra: अंतराष्ट्रीय संस्था लियो क्लब ने अपनी 60वीं वर्षगाँठ स्लम एरिया में निर्धन बच्चों संग केक काटकर एवं फ़ूड वितरण कर मनायी.

संस्था के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल एवं लियो एडवाइजर सह प्रसिद्ध चिकित्सक लायन डॉ नविन द्विवेदी ने इस अवसर पर स्लम एरिया के बच्चों एवं लियो सदस्यों के बीच केक काटकर लियो दिवस की बधाई दी और गरीब एवं निर्धन लोगों के बीच फ़ूड सामाग्री का वितरण किया.

इस अवसर पर सदस्यों द्वारा एक संक्षिप्त संगोष्ठि आयोजित की गयी। जिसमे सदस्यों ने आपसी वैमनस्य को त्याग कर एकजुट होकर समाजसेवा हेतु कृतसंकल्पित होने का शपथ लिया.

अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल ने बताया कि आज के दिन 1957 में यह संस्था का जन्म हुआ था और आज इसके 60 वर्ष सफलता पूर्वक बीत गए, किसी भी संस्था की सफलता का अनुमान इस बात से किया जा सकता है कि आज दुनिया भर में इसकी 60वीं वर्षगाँठ मनायी जा रही है, उन्होंने बताया कि विश्व के 140 देशों में यह संस्था कार्यरत है और इसके सभी सदस्य मानव सेवा कार्यों में लगे हुए हैं.

इस अवसर पर मुख्य रूप से सचिव कबीर अहमद, एडवाइजर डॉ नविन द्विवेदी, कुँवर जयसवाल, धीरज सिंह, विशाल सिंह, अमरनाथ, रोहित प्रधान, सनी पठान, आलोक गुप्ता, सहित अन्य सदस्य गण उपस्थित थे.

उपर्युक्त जानकारी जन संपर्क पदाधिकारी लियो अली अहमद ने दी.

Exit mobile version