Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सलीम परवेज ने लालू प्रसाद के 73वें जन्मदिवस पर गरीबों के लिए भोज का किया आयोजन

Chhapra: राष्ट्रीय जनता दल गरीबों और बेसहारों का सच्ची हितैषी है और लालू प्रसाद उनके सच्चे मसीहा. उक्त बातें पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज ने कहीं. उन्होंने अपने आवास पर लालू प्रसाद के 73 वें जन्मदिवस पर गरीबों के लिए भोज का आयोजन किया था.

श्री परवेज ने कहा कि लालू जी की इच्छा थी कि उनके जन्म दिन पर केक आदि काटने की बजाय गरीबों को भोजन कराया जाए. लोगों ने भरपेट खाना खाया और उनके दीर्घायु, स्वस्थ और जल्द रिहा होने की कामना की. उन्होंने कहा कि आज बिहार के समक्ष देश के कोने-कोने से प्रवास से लौटे भाइयों को रोजगार उपलब्ध कराने और कमजोर तबके के लिए रोजी रोटी का इन्तेजाम करने की विकराल समस्या है. मगर राज्य की नीतीश सरकार इसपर ध्यान देने या योजना बनाने की बजाय चुनाव मोड में चली गयी है. यहां तक कि केंद्र सरकार भी गरीबों का इन्तेजाम करने की बजाय बिहार में हजारों करोड़ खर्च कर वर्चुअल रैली कर रही है. उस पैसे से कितने ही लोगों को दो वक्त का खाना मिलता.

श्री परवेज ने कहा कि राज्य सरकार प्रवासियों को वापस लाने का मामला हो या उनके पुनर्वास का मुद्दा, उद्योग लगाना हो या भ्रष्टाचार पर अंकुश हर मोर्च पर नाकाम है. राज्य में कानून के राज की जगह अफसर शाही की तानाशाही चल रही है. डबल इंजन की सरकार में जनता कोरोना और भूख की डबल मार सहने को मजबूर है. यह समय कोरोना के साथ लोगों को भूख से मरने से बचाने का है. श्री परवेज ने कहा कि हम सभी जनता और गरीबों के साथ हैं किसी को भूखे सोने नहीं दिया जाएगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में उद्योग संपन्न और कृषि संपन्न आत्मनिर्भर बिहार के निर्माण को मूर्त रूप प्रदान किया जाएगा.

Exit mobile version