Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इलाज नहीं होने पर लगे सिविल सर्जन मुर्दाबाद के नारे, सड़क जाम के बाद आगजनी

छपरा: जिले के एक मात्र सदर अस्पताल में घायलों का इलाज करने की बजाए चिकित्सकों द्वारा घायलों को पटना रेफर किये जाने पर जमकर बवाल काटा गया.

परिवार जनो के साथ साथ आस पास के लोंगो ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद का नारा लगते हुए जमकर आगजनी की गयी. आक्रोशित लोगो द्वारा  सदर अस्पताल के सिविल सर्जन और उपाधीक्षक के खिलाफ भीं नारेबाजी की गयी.

परिजनों द्वारा हॉस्पिटल चौक पर आगजनी करते हुए मुख्य मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है. हालाकि मौके पर पुलिस पहुँचकर घटना की जानकारी लेते हुए यातायात को सुचारू कराया.

घटना को लेकर बताया जाता है कि मढौरा प्रखंड के ओल्ह्नपुर गाव में विगत दिनों हुई  घटना को देखने के लिए नारायणचक  के मिथलेश कुमार और विक्की और नगरा के चन्दन मांझी तीन लोग गये थे. जिन्हें कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा घायल कर दिया गया था. इन घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन वहा प्राथमिक ईलाज के बाद उन घायलों को पटना रेफर कर दिया गया. घायलों को पटना ले जाने के लिए सरकारी एम्बुलेंस नही था. जिसे देख परिजन उग्र हो गये और नारेबाजी शुरू हो गयी. मौके पर पहुंचे भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने सड़क पर से जाम हटाया. 

Exit mobile version