Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्षत्रिय छात्रावास के निर्माण कार्य में आयेगी तेजी, महाराणा प्रताप सभागार का होगा निर्माण

मुख्य बात : बैठक में यह सर्वसम्मती से निर्णय लिया गया कि वर्तमान कार्यसमिति ही छत्रिय छात्र निवास के नवनिर्माण कार्यों को प्रगति देगी

छपरा: शहर के क्षत्रिय छात्रावास में मकरसंक्रांति के पूर्व संध्या पर सारण जिला क्षत्रिय महासभा की बैठक आयोजित किया गया. जिसमें इस छात्रवास के जीर्णोद्धार कार्य में तेजी लाने के लिए जिले के सभी क्षत्रियों ने एक सुर में जीर्णोद्धार कार्य में तेजी लाने के लिए आवाज उठाई. बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने इस छात्रावास का जीर्णोद्धार जल्द से जल्द संपन्न करने का सकारात्मक पहल किया गया.

गौरतलब है कि इस छात्रावास के जीर्णोद्धार के लिए विगत 1 वर्षों से निरंतर कार्य प्रगति पर है. मकर संक्रांति के पूर्व संध्या पर जिले के समस्त क्षत्रिय समाज ने बैठक कर कार्य को एक सीमित समय में पूर्ण करा लेने के लिए सकरात्मक चर्चा की. छात्रावास परिसर में महाराणा प्रताप सभागार के निर्माण के लिए भी चर्चा की गई. 1000 कुर्सियों के क्षमता वाले सभागार के निर्माण में अत्याधुनिक सजोसाज और सुविधा पर भी जोर डाला गया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता वरीय अधिवक्ता सुरेश सिंह व सभा का संचालन अजित सिंह ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजित सिंह, दिनेश सिंह , कामेश्वर सिंह, डॉ. हरेंद्र सिंह, रमाकांत सिंह, विकाश सिंह, धनंजय सिंह तोमर सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.

Exit mobile version